सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

भविष्य दर्शन शाबर मंत्र | Tantra Sadhana in Hindi

🔱 भविष्य दर्शन शाबर मंत्र | Tantra Sadhana in Hindi
☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰
महाकाली साधना सिद्धि विधान और उच्चाटन प्रयोग घर पर अभ्यास कैसे करे–
महाकाली साधना का सनातन धर्म में काफी महत्त्व है। इनके स्वरूप की कल्पना करने से ही शरीर में सिहरन सी होने लगती है। ये साधना तीक्ष्ण प्रभाव से युक्त होती है और साधक के मूलाधार चक्र से जुड़ी होती है। माना जाता है की इनकी साधना में कई कठिन नियम होते है जिनका पालन करना जरुरी होता है और इसके अभाव में महाकाली साधना के दुष्प्रभाव देखने को मिल सकते है। यही वजह है की इस साधना को पूरा करना हर किसी के बस की बात नहीं होती है।
आइये जानते है माँ काली की साधना से जुड़ी कुछ खास बातें और उच्चाटन प्रयोग के बारे में–
महाकाली शमशानी साधना एक खास साधना में से एक है जिसमे साधना को शमसान में संपन्न किया जाता है। जो लोग गृहस्थ होते है उन्हें इस साधना के लिए मनाही की जाती है क्योंकि इस साधना से जुड़े कई नियम ऐसे है जिन्हें गृहस्थ व्यक्ति पालन नहीं कर सकता है। दस महाविद्या में से एक महाकाली सिद्ध साधना तुरंत प्रभाव और फल देने वाली साधना में से एक है जिससे आप शत्रु दमन, धन वैभव, खोया प्यार प्राप्त कर सकते है।
मां काली का प्रिय वार शुक्रवार है और प्रिय तिथि अमावस्या है। मां काली का सरल मंत्र है– ॐ ह्रीं श्रीं क्रीं परमेश्वरि कालिके स्वाहा॥ महाकाली की प्रसन्नता के लिए उनकी प्रतिमा के समक्ष मंत्र जाप करना चाहिए। आप प्रतिमा की जगह फोटो का भी यूज़ कर सकते हैं। पूर्ण श्रद्धा से मां काली की उपासना से समस्त मनोकामनाएं पूर्ण होती है। ऐसा माना जाता है की तंत्र से जुड़े लोगों की गति मुश्किल होती है लेकिन इस साधना में इस बात की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इस साधना को सिद्ध करने के बाद मोक्ष की प्राप्ति होती है।
अगर आप शत्रु से परेशान हैं और धन वैभव की कमी से जूझ रहे हैं तो आपको महाकाली सिद्ध शाबर साधना को संपन्न करना चाहिए।
देवी के 4 स्वरूप है–
【1】 दक्षिण काली।
【2】 शमसान काली।
【3】 मां काली।
【4】 महाकाली।
इनका प्रभाव साधना के अनुसार देखने को मिलता है। आइये जानते है सबकुछ डिटेल से–
महाकाली साधना सिद्धि–
दस महाविद्याओं में सर्वश्रेष्ठ महाकाली कलियुग में कल्पवृक्ष के समान शीघ्र फलदायक एवं साधक की समस्त कामनाओं की पूर्ति में सहायक है। जब जीवन के पुण्य जाग्रत होते है तभी साधक ऐसी प्रबल शत्रुहन्ता, महिषासुर मर्दिनी, वाक् सिद्धि प्रदायक महाकाली की साधना में रत होता है। जो साधक इस साधना में सिद्धि प्राप्त कर लेता है उसके जीवन में किसी प्रकार का कोई अभाव नहीं रहता और भोग तथा मोक्ष दोनों में समान रूप से सम्पन्नता प्राप्त कर वह जीवन में सभी दृष्टियों से पूर्णता प्राप्त कर लेता है।
संसार में सैकड़ों-हजारों साधनाएं हैं, परन्तु हमारे महर्षियों ने इन सभी साधनाओं में दस महाविद्याओं की साधना को प्रमुखता और महत्व दिया है। जो साधक अपने जीवन में जितनी ही महाविद्या साधनाएं सम्पन्न करता है, वह उतना ही श्रेष्ठ साधक बन सकता है, परन्तु बिना भाग्य के इस प्रकार की महत्वपूर्ण साधनाओं को सिद्ध करने का अवसर नहीं मिलता।
दस महाविद्याओं में भी काली महाविद्या सर्वप्रमुख, महत्वपूर्ण और अद्वितीय कही गई है, क्योंकि यह त्रिवर्गात्मक महादेवियों महाकाली, महालक्ष्मी और महासरस्वती में प्रमुख है। शास्त्रों के अनुसार मात्र महाकाली साधना से ही जीवन की समस्त कामनाओं की पूर्ति और मनोवांछित फल प्राप्ति सम्भव होती है। इस सम्बन्ध में हम साधनात्मक ग्रंथों को टटोल कर देखें तो लगभग सभी योगियों, संन्यासियों, विचारकों, साधकों और महर्षियों ने एक स्वर से महाकाली साधना को प्रमुखता और महत्व प्रदान किया है।
साधना का महत्व–
दस महाविद्याओं में प्रमुख और शीघ्र फलदायक होने के कारण पिछले हजारों वर्षों में हजारों-हजारों साधक इस साधना को सम्पन्न करते आये हैं और उच्चकोटि के साधकों के मन में भी यह तीव्र लालसा रहती है कि अवसर मिलने पर किसी प्रकार से महाकाली साधना सम्पन्न कर ली जाए। फिर भी जिन साधकों ने काली साधना को सिद्ध किया है, उनके अनुसार निम्न तथ्य तो साधना सम्पन्न करते ही प्राप्त हो जाते हैं।
अथ कालीमन्वक्ष्ये सद्योवाक्सिद्धिपायकान्। आरावितैर्यः सर्वेष्टं प्राप्नुवन्ति जना भुवि॥
➧ अर्थात् काली साधना से तुरन्त वाक् सिद्धि (जो भी कहा जाय, वह सत्य हो जाय) तथा इस लोक में समस्त मनोवांछित फल प्राप्त करने में सक्षम हो पाता है।
➧ इस साधना को सिद्ध करने से व्यक्ति समस्त रोगों से मुक्त होकर पूर्ण स्वस्थ, सबल एवं सक्षम होता है।
➧ यह साधना जीवन के समस्त भोगों को दिलाने में समर्थ है, साथ ही काली साधना से मृत्यु के उपरान्त मोक्ष प्राप्ति होती है।
➧ शत्रुओं का मान मर्दन करने, उन पर विजय पाने, मुकदमे में सफलता और पूर्ण सुरक्षा के लिए इससे बढ़कर कोई साधना नहीं है।
➧ इस साधना से दस महाविद्याओं में से एक महाविद्या सिद्ध हो जाती है, जिससे सिद्धाश्रम जाने का मार्ग प्रशस्त होता है।
➧ इस साधना की सिद्धि से तुरन्त आर्थिक लाभ और प्रबल पुरुषार्थ प्राप्ति सम्भव होती है।
➧ ‘काली पुत्रे फलप्रदः’ के अनुसार काली साधना से योग्य पुत्र की प्राप्ति व पुत्र की उन्नति, उसकी सुरक्षा और उसे पूर्ण आयु प्रदान करने के लिए श्रेष्ठ साधना कही गई है।
वस्तुतः काली साधना को संसार के श्रेष्ठ साधकों और विद्वानों ने अदभुत और शीघ्र सिद्धि देने वाली साधना कहा है, इस साधना से साधक अपने जीवन के सारे अभाव को दूर कर अपने भाग्य को बनाता हुआ पूर्ण सफलता प्राप्त करता है।
साधना के अनुकूल समय–
महाविद्या साधनाओं में नवरात्रि का तो विशेष महत्व रहता है क्योंकि ये दिन इस प्रकार की साधनाओं के लिए सर्वोपरि हैं। फिर आश्विन शुक्ल प्रतिप्रदा से जो नवरात्रि प्रारम्भ होती है, वह तो महत्वपूर्ण है ही। इसलिए साधक को चाहिए कि अगर हो सके तो वे नवरात्रि का चयन इस प्रकार की साधना के लिए विशेष रूप से करें। वैसे इस साधना को कभी भी किया जाए तो भी लाभ जरूर मिलता है।
जो साधक अपने गृहस्थ जीवन में सभी प्रकार की उन्नति चाहते हैं, जो निष्काम भाव से काली की साधना सम्पन्न कर साक्षात् दर्शन करना चाहते हैं, जो अपने जीवन में भोग और मोक्ष दोनों फल समान रूप से प्राप्त करना चाहते है, उन्हें अवश्य ही महाकाली साधना सम्पन्न करनी चाहिए, जिससे कि वे अपने जीवन में सभी दृष्टियों से पूर्णता श्रेष्ठता और अपने भाग्य को मनोनुकूल बना सकें।
सरल साधना–
यद्यपि महाकाली साधना महाविद्या साधना है और महाशक्ति की आधारभूत महाविद्या है, फिर भी अन्य साधनाओं की अपेक्षा सुगम और सरल है, साथ ही साथ यह सौम्य साधना है, इस साधना का कोई विपरीत प्रभाव या परिणाम प्राप्त नहीं होता।
सही अर्थों में देखा जाय तो महाकाली साधना सरल और गृहस्थों के करने के लिए ही है। मंत्रात्मक साधना होने के कारण अनुकूल, शीघ्र प्रभावी और श्रेष्ठ साधना है। इस साधना को पुरुष या स्त्री कोई भी कर सकता है, योगी और संन्यासी कर सकता है, जो अपने जीवन के अभावों को दूर करना चाहता है, उसके लिए यह स्वर्णिम अवसर है कि वह इन अवसरों का लाभ उठाकर महाकाली साधना सम्पन्न करे।
प्रत्यक्ष दर्शन–
सबसे बड़ी बात यह है कि नवरात्रि में महाकाली साधना करने पर भगवती के प्रत्यक्ष दर्शन सम्भव होते हैं यदि साधक पूर्ण श्रद्धा के साथ इस साधना को सम्पन्न करे। कई साधकों ने इस बात को अनुभव किया है, कि श्रद्धा और विश्वास के साथ यह साधना सम्पन्न होते ही भगवती महाकाली के दर्शन हो जाते हैं। मेरी राय में यह कलियुग में हम लोगों का सौभाग्य है कि इस प्रकार की साधना हमारे बीच में है, जिससे कि हम भगवती काली के प्रत्यक्ष दर्शन कर अपने जीवन को धन्य कर सकें।
शीघ्र प्रभाव–
साधनात्मक दृष्टि से यह साधना यदि पूर्ण मनोनुकूल अवस्था में सम्पन्न की जाए तो इसके शुभ एवं शीघ्र प्रभाव दृष्टिगोचर होते हैं। इसके लिए मंत्र सिद्ध प्राण प्रतिष्ठा युक्त “महाकाली यन्त्र” या “महाकाली ताबीज” और एक महाकाली चित्र सामने रख कर साधना करनी चाहिए। इसके अभाव मे साधना पूर्ण सफलतादायक नहीं होती। मंत्र सिद्ध प्राण प्रतिष्ठा युक्त “महाकाली यन्त्र” या “महाकाली ताबीज” आप हमारे गुरुजी से प्राप्त कर सकते हैं। गुरुजी आपके लिए आपके नाम से अभिमंत्रित करके “महाकाली यन्त्र” या “महाकाली ताबीज” घर बैठे आपको भेजते हैं। इस “महाकाली यन्त्र” या “महाकाली ताबीज” की दक्षिणा मात्र ₹251 रुपये और ₹49 रुपये डाक खर्च अलग। गुरुजी का मोबाइल नंबर 9460259825 है। अपना ऑर्डर बुक करवाने हेतु आप गुरुजी से कॉल या व्हाट्सएप्प पर बात कर सकते हैं।
यदि साधना न की जाए और केवल मात्र घर में ही यह सिद्ध चैतन्य “महाकाली यन्त्र” या “महाकाली ताबीज” स्थापित हो जाता है, तो भी निश्चय ही उसी दिन से अनुकूल परिणाम प्राप्त होने लगते हैं, जिसका अनुभव साधक या गृहस्त शीघ्र ही करने लगता है। अभिमंत्रित “महाकाली यन्त्र” या “महाकाली ताबीज” को साधक या गृहस्त कोई भी मंगवा सकते हैं।
साधना विधि–
साधक प्रातः स्नान कर शुद्ध वस्त्र धारण कर अपने घर में किसी एकान्त स्थान अथवा पूजा कक्ष में चैतन्य मंत्र सिद्ध प्राण प्रतिष्ठा युक्त “महाकाली यन्त्र” या “महाकाली ताबीज” स्थापित करें और साथ ही महाकाली का एक चित्र भी स्थापित कर दें। यदि वह चाहे तो अकेला या अपनी पत्नी के साथ बैठकर पूजन कार्य कर सकता है। पूजन के लिए कोई जटिल विधि-विधान नहीं है। यंत्र व चित्र पर कुंकुंम, अक्षत, पुष्प व प्रसाद चढ़ाकर संकल्प करें, कि मैं समस्त कामनाओं की पूर्ति सिद्धि के लिए महाकाली साधना कर रहा हूं।
सर्वप्रथम गणपति पूजन व गुरु का ध्यान कर इस साधना में साधक को प्रवृत्त होना चाहिए। अगर गुरु नहीं है तो भगवान शिव को गुरु मान लेना चाहिए। साधक को चाहिए कि वह नित्य लगभग पन्द्रह हजार मंत्र जप सम्पन्न करे अर्थात 150 मालाएं यदि नित्य साधक सम्पन्न करता है, तो आठ दिन में एक लाख मंत्र जप पूर्ण कर सकता है, जिससे कि उसे सिद्धि एवं अनुकूलता प्राप्त हो जाती है।
साधना काल में ध्यान रखने योग्य तथ्य–
➧ जो साधक या गृहस्थ महाकाली साधना सम्पन्न करना चाहे, उसे निम्न तथ्यों का पालन करना चाहिए, जिससे कि वह अपने उद्देश्य में सफलता प्राप्त कर सकें।
➧ महाकाली साधना किसी भी समय से प्रारम्भ की जा सकती है, परन्तु नवरात्रि में इस साधना का विशेष महत्व है। नवरात्रि के प्रथम दिन से ही इस साधना को प्रारम्भ करना चाहिए और अष्टमी को इसका समापन किया जाना शास्त्र सम्मत है।
➧ इस साधना में कुल एक लाख मंत्र जप किया जाता है। यह नियम नहीं है, कि नित्य निश्चित संख्या में ही मंत्र जप हो, परन्तु यदि नित्य पन्द्रह हजार मंत्र जप होता है, तो ज्यादा उचित रहता है।
➧ यह साधना पुरुष या स्त्री कोई भी कर सकते है, परन्तु यदि स्त्री साधना काल में रजस्वला हो जाए, तो उसी समय उसे साधना बंद कर देनी चाहिए। साधना काल में स्त्री संसर्ग वर्जित है। साधक शराब आदि न पिये और न जुआ खेले।
➧ साधना प्रात या रात्रि दोनों समय में की जा सकती है, यदि साधक चाहे तो प्रातःकाल और रात्रि दोनों ही समय का उपयोग कर सकता है। साधना काल में रुद्राक्ष की माला का प्रयोग ज्यादा उचित माना गया है।
➧ आसन सूती या ऊनी कोई भी हो सकता है, पर वह काले रंग का हो। यदि घर में साधना करे तो साधक पूर्व दिशा की तरफ मुंह करके बैठे, सामने घी का दीपक लगा ले, अगरबत्ती लगाना अनिवार्य नहीं है।
➧ साधक के सामने पूर्ण चैतन्य “महाकाली यन्त्र” या “महाकाली ताबीज” स्थापित होना चाहिए। एक महाकाली का चित्र भी लगा लें।
➧ प्रथम दिन महाकाली देवी का पूजन कर उसका ध्यान कर मंत्र जप प्रारम्भ कर देना चाहिए, पूजन में कोई जटिल विधि-विधान नहीं है, साधक मानसिक या पंचोपचार पूजन कर सकता है।
➧ रात्रि में भूमि शयन करना चाहिए, खाट या पलंग का प्रयोग नहीं किया जाना चाहिए।
➧ भोजन एक समय एक स्थान पर बैठ कर जितना भी चाहे किया जा सकता है, पर शराब, मांस, लहसुन, प्याज आदि का निषेध है।
अनुभव–
साधक जब साधना आरम्भ करता है, तो तीसरे दिन ही उसे घर के साधना कक्ष में सुगन्ध का एहसास होता है। यह सुगन्ध अपने आप में अवर्णनीय होती है, चौथे या पांचवें दिन उसे कमरे में किसी की उपस्थिति का एहसास होता है और आठवें दिन उस जगज्जननी महाकाली के प्रत्यक्ष या बिम्बात्मक रूप में दर्शन हो जाते हैं, इसके लिए अखण्ड श्रद्धा और विश्वास के साथ साधना आवश्यक है। साधना के मध्य कुछ अप्रिय स्थितिया आ सकती है, लेकिन साधक को चाहिए कि वह अविचलित भाव से साधना को नियमित रखें।
महाकाली साधना प्रयोग–
प्रथम दिन स्नान कर शुद्ध वस्त्र धारण कर आसन पर पूर्व की ओर मुंह कर सामने शुद्ध घृत का दीपक लगाकर तथा “महाकाली यन्त्र” या “महाकाली ताबीज” व चित्र को स्थापित कर उसकी पूजा करें, इसके पूर्व गणपति और गुरु पूजन आवश्यक है।
इसके बाद दाहिने हाथ में जल लेकर हिन्दी में ही संकल्प लिया जा सकता है, कि मैं अमुक तिथि तक एक लाख मंत्र जप अमुक कार्य के लिए कर रहा हूं, आप मुझे शक्ति दें, जिससे कि मैं अपनी साधना में सफलता प्राप्त कर सकूं ऐसा कह कर हाथ में लिया हुआ जल जमीन पर छोड़ देना चाहिए। इसके बाद नित्य संकल्प करने की आवश्यकता नहीं है।
फिर निम्नलिखित महाकाली ध्यान करें–
शवारूदाम्महाभीमां घोरदंष्ट्रां हसन्मुखीम् चतुर्भुजां खड्गमुण्डवराभयकरां शिवाम्॥
मुण्डमालाधरान्देवीं लोलजिह्वान्दिगम्बरां एवं संचिन्तयेत्कालीं श्मशानालयवासिनीम्॥
ध्यान के बाद निम्नलिखित मंत्र का जप प्रारम्भ करें, जैसा कि ऊपर बताया जा चुका है, इस मंत्र की रुद्राक्ष माला से नित्य एक सौ पचास मालाएं सम्पन्न होनी चाहिए।
मंत्र–
क्रीं क्रीं क्रीं ह्रीं ह्रीं हुं हुं दक्षिण कालिके क्रीं क्रीं क्रीं ह्रीं ह्रीं हुं हुं स्वाहा॥
वस्तुत यह मंत्र अपने आप में अद्वितीय महत्वपूर्ण शीघ्र सिद्धिप्रद और साधक की समस्त मनोकामना की पूर्ति में सहायक है।
महाकाली साधना कलियुग में कल्प वृक्ष के समान शीघ्र फल देने वाली है। इसकी साधना सरल होने के साथ ही साथ प्रभाव युक्त है, इससे भी बड़ी बात यह है कि इस प्रकार की साधना करने से साधक को किसी प्रकार की हानि नहीं होती अपितु उसे लाभ ही होता है।
उच्चाटन प्रयोग–
किसी भी व्यक्ति का मन यदि गलत कार्यों में उलझ गया है, तो सही दिशा की ओर के यह उच्चाटन प्रयोग करें, इसके माध्यम से व्यक्ति का मन उस कार्य से उचट जाएगा और यह पुनः सही मार्ग पर अग्रसर हो जाएगा।
किसी भी शनिवार को काल भैरव गुटिका को पीपल के पत्ते पर स्थापित कर सिन्दूर से पूजन करें, तेल का दीपक लगा दें, उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसको उच्चाटन करना है। निम्न मंत्र का 101 बार उच्चारण करते हुए गुटिका को नदी में विसर्जित कर दें। आप चाहें तो यह प्रयोग सिर्फ ₹251 रुपये की दक्षिणा देकर गुरुजी को नाम डिटेल्स इत्यादि बताकर घर बैठे भी करवा सकते हैं। गुरुजी के द्वारा किये गए प्रयोग का तुरंत फायदा आपको देखने को मिलेगा। अगर आप गुरुजी से यह प्रयोग करवाना चाहते हैं या आपकी किसी अन्य समस्या का समाधान करवाना चाहते तो आप गुरुजी को सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक उनके मोबाइल नंबर 9460259825 पर डायरेक्ट कॉल कर सकते हैं। आप इसी नंबर पर किसी भी समय व्हाट्सएप्प पर मैसेज भी कर सकते हैं। गुरुजी के पास बहुत से मैसेज और कॉल आते है फिर भी वो आपको 24 घंटे में रिप्लाई जरूर देते हैं। अब अगर आप “महाकाली यन्त्र” या “महाकाली ताबीज” का ऑर्डर गुरुजी के पास बुक करवाना चाहते हैं तो 9460259825 इसी नंबर पर कॉल या व्हाट्सएप्प पर संपर्क करें।
उच्चाटन मंत्र–
ॐ हूं अमुकं (नाम जिसका उच्चाटन करना है) हन हन स्वाहा॥
☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰
सभी समस्या का समाधान – All Problem Solution Baba Ji Astrologer
अगर आपके घर में पारिवारिक समस्याएं है, पति-पत्नी में मतभेद है, घर में लड़ाई-झगड़ा होता है, परिवार में लड़ाई-झगड़ा होता है, किसी मित्र से दुश्मनी है, मुकदमा चल रहा है ऐसी ही अनेकों समस्याओं से पूर्ण छुटकारा पाकर अपने जीवन को सकारात्मक व आनंदपूर्ण बनाने के लिए हमारे परम पूज्य गुरुजी से अवश्य बात करें।
Call or WhatsApp at: 9460259825
☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰
सिद्धियां कैसे प्राप्त करें – Siddhiyan Kaise Prapt Kare
अगर आप काली सिद्धि, भैरव सिद्धि, देवी सिद्धि, अप्सरा सिद्धि, कच्चा कलुवा सिद्धि, हनुमान सिद्धि, भैरवी सिद्धि, भूत प्रेत की सिद्धि, जिन्न सिद्धि, ऐसी और भी सिद्धियां करना चाहते हैं तो आप हमारे पूज्य गुरुदेव द्वारा यह सभी सिद्धियां सीख सकते हैं। इन सिद्धियों में से एक सिद्धि सीखने के बाद ही मनुष्य महाशक्तिशाली बन जाता है अगर आप भी अपने आपको महाशक्तिशाली बनाना चाहते हैं तो गुरुजी से उनके मोबाइल नंबर 9460259825 पर डायरेक्ट Call करके या इसी नंबर पर WhatsApp पर मैसेज करके उनसे संपर्क कर सकते हैं।
☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰
नजर उतारने का ताबीज – Bache Ki Nazar Utarne Ke Totke
अगर आप अपने बच्चे को नजर दोष से हमेशा के लिए मुक्त करना चाहते हैं तो आप हमारे संस्थान से मात्र ₹251 रुपये में हमारे पूज्य गुरुजी द्वारा सिद्ध अभिमंत्रित किया हुआ “शक्तिशाली ताबीज” घर बैठे मंगाकर अपने बच्चे को नजर दोष से हमेशा के लिए मुक्त कर सकते हैं। यह “नजर का ताबीज” मात्र ₹251 रुपये व डाक खर्च ₹49 रुपये जोड़कर टोटल ₹300 रुपये में आपको घर बैठे प्राप्त हो जाएगा। यह “नजर न लगने का ताबीज” स्वस्थ बच्चे को भी पहना सकते हैं। आप जब “नजर के ताबीज” का हमारे यहां ऑर्डर करें तो बच्चे का नाम जरूर बताएं।
Call or WhatsApp at: 9460259825
☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰
भूत से बचने का तरीका – Bhoot Pret Se Kaise Bache
अगर आप भूत, प्रेत, डाकिनी, शाकिनी, गंधर्व, बेताल, ब्रह्मराक्षस, चुड़ैल, जिन्न आदि से परेशान हैं तो इससे आप बहुत आसानी से छुटकारा पा सकते हैं। हमारे पूज्य गुरुदेव के द्वारा दिए गए “सुरक्षा कवच ताबीज” से आप इन सभी से मुक्ति पाकर अपने जीवन को सुखमय बना सकते हैं। यह “रक्षा ताबीज” मात्र ₹251 रुपये व डाक खर्च ₹49 रुपये जोड़कर टोटल ₹300 रुपये में इंडिया के एड्रेस पर आपको घर बैठे प्राप्त हो जाएगा।
Call or WhatsApp at: 9460259825
तो दोस्तों उम्मीद करता हूं आपको हमारा यह लेख पसंद आया होगा। अगर पसंद आया हो तो इस लेख को अपने दोस्तो में अवश्य शेयर करें। ध्यान से लेख पढ़ने के लिए धन्यवाद।
🙏🏻 जय हो पूज्य गुरुदेव की 🙏🏻
☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰
ABOUT GURU JI ⤵️
PANDIT JI SURESH MAHARAJ IS RENOWNED A NAME IN VEDIC ASTROLOGY. HE IS A PERSON WHO IS THE BEST IN ASTROLOGY AND HAS BEEN SERVING PEOPLE FOR MANY YEARS. HE HAS LEARNED ABOUT ASTROLOGY AT HIS VERY YOUNG AGE. HE BELONGS TO AN ASTROLOGER FAMILY. HIS FATHER AND EVEN GRANDFATHER ARE FAMOUS ASTROLOGER. IT IS BECAUSE OF HIS FAMILY THAT HE BECOMES INTERESTED IN IT. HE IS THE TRUE ASTROLOGER WHO WILL HELP ALMOST EVERY PERSON WHO COMES TO HIM. HE NEVER LET A PERSON STAY IN THE PROBLEM FOR A LONG TIME. THEIR SERVICES ARE ALL AFFORDABLE THAT ANY PERSON CAN COME TO THEM AND DISCUSS THEIR PROBLEM. HE BRINGS HAPPINESS TO A PERSON’S LIFE. THE WORK THAT HE HAS DONE FOR SOCIETY AND PEOPLE HAS MADE HIM VERY POPULAR TODAY. IF YOU ARE SEARCHING FOR BEST ASTROLOGER VASHIKARAN SPECIALIST THEN PANDIT JI SURESH MAHARAJ ONE OF THE MOST TRUSTED ASTROLOGER IN INDIA IS HERE TO FILL YOUR LIFE WITH COMPLETE HAPPINESS.
Call or WhatsApp at: 9460259825
☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰
Tags: Mahakali Sadhna Mantra | Mahakali Sadhna Ke Anubhav | Mahakali Sadhana Anubhav | Mahakali Sadhana Benefits | Mahakali Sadhana | Mahakali Sadhana For Married Man | Mahakali Sadhana Hindi | Mahakali Sadhana Bhoot Bhavishya Vartman | Mahakal Bhairav Sadhna | Mahakal Bhairav Sadhana | Mahakal Bhairav Sadhana Mantra | Mahakali Darshan Sadhana | Mahakali Pratyaksh Darshan Sadhna | Mahakali Pratyaksh Darshan Sadhana | Mahakali Gupt Sadhna | Mahakali Sadhna Vidhi in Hindi | Mahakali Tantra Sadhana in Hindi | Maa Mahakali Sadhana in Hindi | Mahakali Sadhana In Hindi | Mahakali Sadhana Kaise Kare | Mahakali Ka Sadhna | Mahakali Ki Sadhana | Mahakal Ki Sadhna | Mahakal Ki Sadhana | Mahakal Sadhna Mantra | Mahakali Mahavidya Sadhana | Mahakali Satta Sadhana Mantra | Mata Mahakali Sadhna | Mahakali Sadhna Nikhil Alchemy | Mahakali Satta Sadhna | Mahakali Satta Sadhana | Mahakal Stotra Sadhana | Mahakali Shabar Mantra Sadhana | Mahakali Tantra Sadhna | Mahakali Tantra Sadhana | Mahakal Tantra Sadhana | Mahakali Sadhna Vidhi | Mahakal Sadhna Vidhi | Mahakali Veer Sadhana | Mahakal Veer Sadhana | Mahakali Sadhana Mantra | How To Do Mahakali Sadhana | How To Do Kali Sadhana | Mata Kali Sadhna | Jay Mahakali Mantra | Jay Mahakali Jay Mahakali | जप संख्या 1100 है। ऊं नमो भगवती कुमार वाराही गुग्गल गुंध प्रिये सत्यवादिनी लोकवसा प्रचार रहस्य वाक्यानि मम स्वप्ने वद वद सत्यं ब्रूहि आगच्छ ह्वीं वौषट् नम:। इस मंत्र को 10 हजार बार जपने से कार्य की सिद्धि होती है।

If you have any problem in your life, we are here to help you…! Call and WhatsApp Number: 7217216969

Kamdev Vashikaran Tabij | Maha Vashikaran Tabiz | Free Vashikaran Specialist Near Me

🕉  Kamdev Vashikaran Tabij | Maha Vashikaran Tabiz | Free Vashikaran Specialist Near Me Free Vashikaran Tantrik Tabij – Free Vashikaran Yantra Tabij जी हां! अगर आप यह तांत्रिक ताबीज यंत्र FREE में प्राप्त करना चाहते हैं तो आप यह पूरा पोस्ट धयान से पढ़कर समझने के बाद इसमें पूछी गई बातों का सही-सही जवाब 7217216969 इस नंबर पर व्हाट्सएप्प करने पर ही आपको यह ताबीज FREE में मिलेगा। इसलिए आपको इस पूरे पोस्ट को बिना पढ़े तो कुछ समझ में नहीं आएगा। वशीकरण ताबीज बनाने की विधि – चमत्कारी ताबीज बनाने की विधि वशीकरण ताबीज बनाने की विधि : जब हम निरंतर प्रयास करके थक जाते हैं और अपने जीवन की खुशियों को पाने के लिए दर-दर भटकते रहते हैं। तब हम खीझ जाते हैं अपने आप से शिकायतें करने लगते हैं कि हमारे भाग्य में कभी कुछ अच्छा लिखा ही नहीं है। सिर्फ कष्ट कष्ट और केवल कष्ट लिखा है। हमारे जीवन में ऐसा ही हम सोचने लगते हैं। वशीकरण ताबीज बनाने की विधि– मगर सिर्फ अपने भाग्य को दोष देने से नहीं होगा। अगर आप अपने भाग्य में दोष ढूंढने लगेंगे तो आप जीवन को कैसे जिएंगे। यह जीवन आपका है इसको बेहतर बनाने की जिम्मेदारी आप

Muslim Vashikaran Tabiz

→ वशीकरण का ये अमल तभी करना जब बाकि सारे उपाय फ़ैल हो गए हो क्योंकि ये 100% काम करता ही है… - वशीकरण ये एक ऐसी विद्या है जिसे हर कोई सीखना चाहता है, ये कैसे काम करती है और क्या काम करती है ये ज्यादातर लोग सही तरीके से जानते ही नहीं है। किसी किताब में या Internet पर देख लिया की इसके प्रयोग से हम कुछ भी कर सकते है और बस वशीकरण सीखना है। वशीकरण के उपाय कोई भी कर सकता है बशर्ते आपको उसके लिए कुछ बेसिक बातों का ध्यान हो और आपके अन्दर इससे जुड़ी वो भ्रान्ति न हो जो इस वक़्त आपको हर जगह देखने को मिलेगी। आज हम बात करने वाले है वशीकरण के शैतानी अमल के बारे में… How to do powerful devil vashikaran on desired person? ये एक मुसलमानी तरीका है जो लोग वशीकरण के आसान और काम करने वाले उपाय देख रहे है वो इसे कर सकते है। - वशीकरण के समय हम सबसे बड़ी गलती करते है अपनी उर्जा को एकाग्र न करने की। वशीकरण के उपाय करने वाले लोग जो इसे सही तरह से नहीं जानते है वो यही गलती करते है। वशीकरण के उपाय या मंत्र पढ़ते रहने से कुछ नहीं होता है। इसमें मुख्य रूप से काम करने वाली शक्ति आपकी अपनी मानसिक तरंगे है। वशीकरण में

Karz Mukti Samadhan | Karz Se Mukti Ke Upay

🕉  Karz Mukti Samadhan | Karz Se Mukti Ke Upay – ☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰ – मां बगलामुखी ताबीज (baglamukhi tabiz, baglamukhi kavach, baglamukhi locket) – दो लाख इक्कीस हजार मंत्रो से सिद्ध – Call or WhatsApp at: 7217216969 – ➧ कोर्ट कचेहरी में जीत पाने के लिए इसे अपने साथ रखें। ➧ व्यवसाय में तरक्की चाहने वालों को इसे अपने साथ अवश्य रखना चाहिए। ➧ यह बगलामुखी ताबीज आपके शब्दों के प्रभाव को बढ़ाता है। ➧ लम्बे समय से किसी शुभ कार्य में आ रही बाधा दूर होती है। ➧ आपके खिलाफ रचा जा रहा कोई भी षड्यंत्र सफल नहीं हो पाता। – मां बगलामुखी ताबीज (baglamukhi tabiz, baglamukhi kavach, baglamukhi locket) को बड़े-बड़े वकील और बड़े-बड़े व्यापारी, उद्योगपती हमेशा अपने साथ रखते हैं। यह Tabij आपके शब्दों के प्रभाव को बढ़ाता है। जिससे सहज ही आप दूसरों से अपनी बात मनवा लेते हैं। – मां बगलामुखी ताबीज (baglamukhi tabiz, baglamukhi kavach, baglamukhi locket) मार्केट में मिलने वाले बगलामुखी Yantra से ज्यादा शक्तिशाली होता है क्योंकि यह पूरी हाथ से निर्मित होता है, हमारे द्वारा बनाया गया Tabij भोजपत्र पर निर्मित होता है, और