सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Muslim Vashikaran Tabiz

→ वशीकरण का ये अमल तभी करना जब बाकि सारे उपाय फ़ैल हो गए हो क्योंकि ये 100% काम करता ही है…
-
वशीकरण ये एक ऐसी विद्या है जिसे हर कोई सीखना चाहता है, ये कैसे काम करती है और क्या काम करती है ये ज्यादातर लोग सही तरीके से जानते ही नहीं है। किसी किताब में या Internet पर देख लिया की इसके प्रयोग से हम कुछ भी कर सकते है और बस वशीकरण सीखना है। वशीकरण के उपाय कोई भी कर सकता है बशर्ते आपको उसके लिए कुछ बेसिक बातों का ध्यान हो और आपके अन्दर इससे जुड़ी वो भ्रान्ति न हो जो इस वक़्त आपको हर जगह देखने को मिलेगी। आज हम बात करने वाले है वशीकरण के शैतानी अमल के बारे में… How to do powerful devil vashikaran on desired person? ये एक मुसलमानी तरीका है जो लोग वशीकरण के आसान और काम करने वाले उपाय देख रहे है वो इसे कर सकते है।
-
वशीकरण के समय हम सबसे बड़ी गलती करते है अपनी उर्जा को एकाग्र न करने की। वशीकरण के उपाय करने वाले लोग जो इसे सही तरह से नहीं जानते है वो यही गलती करते है। वशीकरण के उपाय या मंत्र पढ़ते रहने से कुछ नहीं होता है। इसमें मुख्य रूप से काम करने वाली शक्ति आपकी अपनी मानसिक तरंगे है। वशीकरण में सफलता पानी है तो आपको इसे अच्छे से समझना होगा क्यों की बगैर इसे जाने आप इसमें कभी सफल नहीं हो सकते।
-
वशीकरण के शैतानी अमल वास्तव में क्या है…?
-
किसी भी काम को अंजाम देने के कई तरीके होते है। इसमें कुछ सही होते है तो कुछ गलत क्योंकि ये सब आपकी उर्जा और नियति पर निर्भर करता है की आप कौनसा रास्ता चुनते है। वशीकरण के लिए शाबर मंत्र, मुसलमानी अमल या तंत्र के साथ यन्त्र के उपाय अगर आप कर चुके है और आपको सफलता नहीं मिली है तो इस पोस्ट को पूरा पढ़े क्यों की इसमें आपको वशीकरण के शैतानी अमल के बारे में जानने को तो मिलेगा ही साथ हम शेयर करने वाले है इसके अन्दर आपकी उर्जा कैसे काम करती है…? क्योंकि जब तक आप इसे नहीं समझ लोगे आप इसमें सफलता हासिल कर ही नहीं पाओगे।
-
वैसे तो शैतानी तरीके और अमल अपनाना गलत माना जाता है लेकिन इन्हें यहां सिर्फ एक जानकारी के लिए बताया जा रहा है। अगर आप इन्हें करना चाहते है तो पहले हमारे मोबाइल नंबर 9460259825 पर कॉल करके सुरक्षा कवच की जानकारी जरुर ले सकते है। क्योंकि बिना सुरक्षा कवच के ऐसे प्रयोग घातक भी हो सकते है। (बिना कोई सुरक्षा कवच के आपके प्रयोग करने से अगर आपको कोई हानि होती है तो उसके जिम्मेदार आप खुद ही रहते है।) जितने भी शैतानी अमल है वास्तव में काम तो करते है लेकिन अगर आप इनका प्रयोग बार-बार करने लगते है तो ये आप पर बुरा प्रभाव डालने लगते है। ऐसा भी अनुभव देखने को मिला है की आपने किसी दुसरे पर इसका प्रयोग किया हो और परेशान होने लगे हो।
-
वशीकरण के शैतानी अमल – गुड़ से वशीकरण करना…
-
इस विधि से वशीकरण करने के लिए आपको एक लाल कागज और गुड़ की भेरी चाहिए। जब रात्री को सोने जाए तो अपने बिस्तर के पायताने अर्धरात्रि में पूर्ण नग्न अवस्था में खड़े हो जाइये। गुड़ को लाल कागज पर रख दें और फिर खड़े होकर गुड़ पर ध्यान लगा लें। ध्यान लगते समय आपकी उर्जा का भाव तामसिक होना चाहिए। पूर्ण रूप से वासना के भाव में डूब जाएं और इस वशीकरण के शैतानी अमल का 121 बार मंत्र जाप करें।
-
मंत्र ↴
-
अन्ना आत्वैना शैताना।
मेरी शक्ल में (अमुक) के पास जाना।
उसे वश में कर मेरे पास लाना।
ख्वाब में मेरी चाहत में उसे तड़पाना।
न लाए तो तेरे वजूद को विल्लाक।
तेरे घर की औरतों का तीन-सौ-तीन तल्लाक।
-
जब आप इस मंत्र का जाप 121 बार कर लेते है तो गुड़ को कागज में लपेट कर बिस्तर या चारपाई के निचे ही रख दें। सुबह होने पर इसे पक्षियों को खिला दें। ऐसा सात दिन करने पर निश्चय ही आपके वांछित व्यक्ति पर इसका असर दिखने लगता है।
-
गुड़ से वशीकरण की ये विधि गांव में आज भी की जाती है लेकिन इसे वशीकरण की बजाय मनोकामना पूर्ति में ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। जिस तरह से हम गुरुवार के दिन मज़ार पर जाकर मन्नत मांगते है वैसे ही इस विधि द्वारा किसी मुश्किल काम को सुलझाने के लिए पारलौकिक शक्तियों का सहारा लेते है।
-
राई द्वारा वशीकरण के शैतानी अमल…
-
शनिवार की अर्धरात्रि में इस अमल की शुरुआत की जाती है और इसका समय काल 41 दिन का है। इसे करने के लिए आपको गाय के गोबर का कंडा, राई के 11 दाने और एक चीनी मिट्टी की प्लेट (आमतौर पर हर घर में मिल जाती है) चाहिए।
-
इस विधि में साधक का मुख दक्षिण या पूर्व दिशा में होना चाहिए। आधी रात को इसे शुरू करें और कंडे या उपले को सुलगा लें। एक राई का दाना हाथ में ले और अपनी नजर उस पर जमाते हुए एकाग्र होकर मंत्र का जाप करें।
-
मंत्र ↴
-
बड़-पीपल का बड़ा थान।
वहां बैठा अबाबील शैतान।
अबाबील शैतान तू मेरी सुन।
(अमुक) के जा दिल को धुन।
मेरी शक्ल में उसको आन।
न आने तो अपनी औरत के सर मुशीबत जान।
उठ अभी, अभी तू आन।
न आने तो तेरे सिर भैंसे की खाल।
-
हर बार राई के दाने पर नजर जमाते हुए एकाग्र होकर इस मंत्र का जाप करें और इसे धुनी में डाल दें। ऐसा 11 बार कुल 41 दिन तक करना है। और धीरे-धीरे सामने वाले पर इसका असर देखने को मिलता है।
-
वशीकरण के शैतानी अमल काम कैसे करते है…?
-
वशीकरण पूर्ण रूप से मानसिक तरंगो का खेल है। जिसने इसे समझ लिया वो कभी भी किसी को भी प्रभावित कर सकता है। एक व्यक्ति की आज्ञाचक्र से निकलने वाली तरंगे अगर दुसरे व्यक्ति के आज्ञाचक्र को प्रभावित करती है तभी वो उससे प्रभावित होता है जिसकी ये तरंगे होती है। वशीकरण करने की इच्छा रखने वाले लोग ये बात जानते है की खिलाने और पिलाने जैसी चीजों के जरिये किया गया वशीकरण कितना असरदार होता है।
-
अगर आपका मन स्थिर नहीं है तो बाहरी तौर पर आप किसी को प्रभावित नहीं कर सकते है। इसके लिए आपके मन को साधना और तरंगो को निर्देशित करना आपको आना चाहिए।
-
क्या वाकई ये वशीकरण के शैतानी अमल काम काम करते है…?
-
कोई भी चीज तभी काम करती है जब उसे सच्चे मन से किया जाए। अगर आप सिर्फ Formality कर रहे हैं, दिखावा कर रहे हैं की ये विधि ऐसे ही तो करनी है तो वो काम नहीं करेगी। हम ध्यान करते हैं, पूजा पाठ करते हैं और इस दौरान हमारा मन सांसारिक कार्यों में लगा हुआ है तो पूजा कैसे सफल होगी…? कैसे उसका प्रभाव हमें मिलेगा…? इस संसार में ऐसा कुछ भी नहीं है जो संभव नहीं किया जा सकता, जरुरत है तो बस विश्वास और लगन की। अगर एक बार Fail हो गए तो दोबारा करो बजाय इसके की विधि को दोष दें, सफलता अवश्य मिलेगी। अगर फिर भी किसी कारण से आपसे नहीं हो पाता हो तो हमसे संपर्क करें। हम आपका काम कुछ ही घंटों में करके देंगे।
-
रही बात वशीकरण के शैतानी अमल की तो मेरा ये विचार है की इसमें हम पारलौकिक शक्तियों का आवाहन करते है जो अतृप्त होती है। इन्हें ऐसा माध्यम चाहिए जो उनकी क्षमता का प्रयोग करवा सके और बदले में उनका मान सम्मान करें। आपके मन में ये सवाल तो आया ही होगा की इस वातावरण में विचरण करने वाली अतृप्त आत्माए हमारी मदद क्यों करेगी…?
-
वो हमारी मदद करती है क्यों की बदले में उन्हें इसका सही फल मिलता है। अगर काम अच्छा है तो पुण्य मिलेगा और गलत है तो उनकी शक्ति बढ़ेगी। साथ ही उन्हें आपकी उर्जा भी मिलती रहती है। दोनों ही मामले में ये उनके लिए फायदे का काम है।
-
किसे करना चाहिए…?
-
वशीकरण के नाम पर या किसी तरह की इच्छा के पूरा करने के नाम पर मेरे हिसाब से आज 95% सिर्फ फ्रॉड हो रहा है। जो सही काम कर रहे है उन पर लोगों की जल्दी ही श्रधा नहीं रहती है क्यों की लोगों को चमत्कार देखना होता है। सात्विक क्रिया अपना असर तो दिखाती है लेकिन इसमें कुछ समय लगता है और साधक के मन इतना संयम होना बेहद आवश्यक है। इसके आभाव में उसे सही फल नहीं मिलता है।
-
अगर आपको जल्दी फल चाहिए, अपनी मनोकामना की पूर्ति जल्दी करनी है तो आप ऐसी शक्तियों का सहारा ले सकते है जो हमारे भू-मंडल पर ही निवास करती है। इनका आवाहन सरल और सुलभ होता है जिसके कारण आपको जल्दी ही Result मिलने शुरू हो जाते हैं। लेकिन आपको ध्यान भी देना चाहिए की ऐसी शक्तियों को ज्यादा महत्व न दिया जाए। मुसीबत में फंसे होने की स्थिति में आप बाहर निकल जाए बस वहीं तक इनका कार्य होना चाहिए। अगर आप इसे अपनी आदत बना लेते है तो आप जल्दी ही इन शक्तियों के चंगुल में फंस जाते है और फिर आपकी लाइफ बनने की बजाय बिगड़ने लगती है।
-
किसे नहीं करना चाहिए…?
-
हर किसी की चाहत है दूसरों को अपने आकर्षण में बांधना लेकिन ये इतना सरल भी नहीं है। अगर आप वशीकरण के शैतानी अमल को करते है तो आपको ध्यान रखना चाहिए की आपमें ये कमिया न हो। अगर ऐसा होता है तो आपको लाभ की बजाय नुकसान मिलने लगता है और फिर आपका इस स्थिति से निकलना मुश्किल हो जाता है इसलिए ध्यान रखें।
-
वशीकरण के शैतानी अमल में ध्यान रखने योग्य बातें…
-
➥ अगर आपका औरा यानि Aura Field कमजोर है तो इस तरह की साधना भूल कर भी ना करें। अगर ऐसा किया तो पारलौकिक शक्तियां आसानी से आप पर हावी हो सकती है।
➥ अगर आपका मन स्थिर नहीं है तो वशीकरण के शैतानी अमल आप भूल कर भी न करे क्यों की ऐसा करते समय आपकी एकाग्रता ही ये सुनिश्चित करती है की जिस पारलौकिक शक्ति का आप आवाहन कर रहे है वो आपका काम करेगी या आपका नुकसान।
➥ इस तरह के अमल का प्रयोग करने से पहले आपको ये पता होना चाहिए की आसपास की शैतानी आत्माएं हमेशा बुरी नहीं होती है। उनमे से कुछ हमारे जरिये अच्छे कर्म कर अपनी तकलीफ दूर करने वाली भी होती है। अतः आवाहन के समय जितना हो सके किसी सदात्मा का ही चित्रण अपने मन में करे। जैसे की आपका कोई परिचित जिसकी अकाल मृत्यु हुई हो और दिल का अच्छा हो।
➥ इस तरह के प्रयोग तभी करें जब आपके पास कोई और रास्ता ही न बचे क्योंकि इनका प्रयोग करना बेहद आसान है लेकिन जब आप इसकी लत लगा लेते है और स्वार्थ सिद्धि करने लगते है तो ये आप पर उल्टा असर दिखाने लगती है।
➥ अगर आप ध्यान लगाने, पूजा पाठ, गुरु पूजन या सुरक्षा कवच में से कोई भी उपाय नियमित रूप से नहीं करते है तो आपका इसमें सफल होना बेहद मुश्किल है, ऐसे में अगर आप फिर भी ऐसा करते है तो आपको फायदे की जगह नुकसान झेलना पड़ सकता है। (आप बिना नुकशान के सही तरीके से वशीकरण करवाने के लिए हमसे संपर्क भी कर सकते है। हम जो काम करते है उसमें किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं होने देते क्योंकि हमारा यही काम है इसलिए हमें ऐसे प्रयोगों का पूरा अनुभव है।)
-
वशीकरण स्पेशलिस्ट पंडितजी महाराज…
-
सभी को किसी न किसी को वश में करना है। कर्मचारी चाहता है कि उसका बॉस उसके वश में हो, और जब चाहें उसे छुट्टी देता रहें। पत्नी सोचती है पति उसके वश में रहें, यही सोच पति की भी होती है… कोई सोचता है मेरा दोस्त मेरे वश में हो, और जो मैं बोलूं वो वैसा ही करें… लड़कों को लड़कियों को वश में करना है और लड़कियों को लड़के अपने वश में चाहिए… व्यापारी सोचता है ग्राहक उसके वश में हो। प्रेम विवाह करने वाले सोचते है कि उनके घर वाले उनके वश में हो जाए और उनकी शादी में कोई रुकावट न डालें। माता-पिता सोचते हैं कि उनकी संतान उनके कहने से बाहर न जाए और उनके बताए हुए अच्छे रास्तों को छोड़कर गलत रास्ते पर न चले। सामान्यतः ऐसीे ही सोच सभी की होती है।
नोट– जो लोग किसी कारण से ऊपर बताई गई विधियों से या कोई और विधियों से खुद वशीकरण नहीं कर पाते हो या वशीकरण करने के लिए समय नहीं निकाल पाते हो वो लोग हमसे संपर्क करें। हम आपका काम घर बैठे 100% गारंटीड रिजल्ट के साथ 24 घंटे के अंदर-अंदर कर देंगे। खास बात हमारे द्वारा करवाये गए वशीकरण का आप पर या जिस पर किया जाएगा उस पर कोई बुरा प्रभाव नहीं होगा। क्योंकि हम आप लोगों को बुरे प्रभाव की चपेट से बचाकर विशेष विधि से आपके लिए वशीकरण करते है।
-
उम्मीद से ज्यादा काम का वादा…
-
रूठे प्रेमी प्रेमिका को मनाना, पति-पत्नी में अनबन, मनचाहा खोया प्यार पाए, पारिवारिक समस्या, माता पिता को शादी के लिए राजी करना, सौतन से छुटकारा, गृह-क्लेश, किया-कराया, मगलिक दोष, कालसर्प दोष, पित्र दोष आदि। सभी समस्याओं का घर बैठे समाधान सिर्फ एक फ़ोन कॉल पर Dial: +919460259825
-
ABOUT PANDIT JI ↴
-
Pandit Ji is Also Known as Problem Solver Astrologer. He is Specialist in Vashikaran and Black Magic. He Solved Many Problem Related Love Back, Love Marriage, Love Affairs, Husband-Wife Relation Problem, Gf-Bf Breakup etc… There are Many Fake Astrologer are Also in India But it Does Not Mean That No One is Real and Faithful. You Might Be Cheated on The Name of Astrology Give Me One Chance You Must Be Satisfied.
-
Call us at: ↴ (India's 9am to 9pm)
☎️ +919460259825 (PANDIT JI)
E-MAIL US AT: ↴ (24×7 Services)
greatastrologerindia@gmail.com
…………………………………………………………
-
अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगी है तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर जरुर करें। क्योंकि ऐसी गुप्त जानकारियों की पोस्ट सभी तक पहुंचनी ही चाहिए जिससे ऐसी दुर्लभ जानकारियां धीरे-धीरे कहीं लुप्त न हो जाएं। हमारा काम पोस्ट लिखकर आप तक पहुंचाना था अब आगे दूसरों तक पहुंचाना आपका काम है। हमारी तरफ से आपके ऊपर कोई जबरदस्ती नहीं है आपकी मर्जी हो तो शेयर करना या आपको यह पोस्ट अच्छी लगी होगी तो बिना कहे ही शेयर कर दोगे।
-
Send Us Your Problem Details: ↴
greatastrologerindia@gmail.com
…………………………………………………………
☎️ +91-9460259825 (PANDIT JI)

If you have any problem in your life, we are here to help you…! Call and WhatsApp Number: 7217216969

Kamdev Vashikaran Tabij | Maha Vashikaran Tabiz | Free Vashikaran Specialist Near Me

🕉  Kamdev Vashikaran Tabij | Maha Vashikaran Tabiz | Free Vashikaran Specialist Near Me Free Vashikaran Tantrik Tabij – Free Vashikaran Yantra Tabij जी हां! अगर आप यह तांत्रिक ताबीज यंत्र FREE में प्राप्त करना चाहते हैं तो आप यह पूरा पोस्ट धयान से पढ़कर समझने के बाद इसमें पूछी गई बातों का सही-सही जवाब 7217216969 इस नंबर पर व्हाट्सएप्प करने पर ही आपको यह ताबीज FREE में मिलेगा। इसलिए आपको इस पूरे पोस्ट को बिना पढ़े तो कुछ समझ में नहीं आएगा। वशीकरण ताबीज बनाने की विधि – चमत्कारी ताबीज बनाने की विधि वशीकरण ताबीज बनाने की विधि : जब हम निरंतर प्रयास करके थक जाते हैं और अपने जीवन की खुशियों को पाने के लिए दर-दर भटकते रहते हैं। तब हम खीझ जाते हैं अपने आप से शिकायतें करने लगते हैं कि हमारे भाग्य में कभी कुछ अच्छा लिखा ही नहीं है। सिर्फ कष्ट कष्ट और केवल कष्ट लिखा है। हमारे जीवन में ऐसा ही हम सोचने लगते हैं। वशीकरण ताबीज बनाने की विधि– मगर सिर्फ अपने भाग्य को दोष देने से नहीं होगा। अगर आप अपने भाग्य में दोष ढूंढने लगेंगे तो आप जीवन को कैसे जिएंगे। यह जीवन आपका है इसको बेहतर बनाने की जिम्मेदारी आप

Karz Mukti Samadhan | Karz Se Mukti Ke Upay

🕉  Karz Mukti Samadhan | Karz Se Mukti Ke Upay – ☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰ – मां बगलामुखी ताबीज (baglamukhi tabiz, baglamukhi kavach, baglamukhi locket) – दो लाख इक्कीस हजार मंत्रो से सिद्ध – Call or WhatsApp at: 7217216969 – ➧ कोर्ट कचेहरी में जीत पाने के लिए इसे अपने साथ रखें। ➧ व्यवसाय में तरक्की चाहने वालों को इसे अपने साथ अवश्य रखना चाहिए। ➧ यह बगलामुखी ताबीज आपके शब्दों के प्रभाव को बढ़ाता है। ➧ लम्बे समय से किसी शुभ कार्य में आ रही बाधा दूर होती है। ➧ आपके खिलाफ रचा जा रहा कोई भी षड्यंत्र सफल नहीं हो पाता। – मां बगलामुखी ताबीज (baglamukhi tabiz, baglamukhi kavach, baglamukhi locket) को बड़े-बड़े वकील और बड़े-बड़े व्यापारी, उद्योगपती हमेशा अपने साथ रखते हैं। यह Tabij आपके शब्दों के प्रभाव को बढ़ाता है। जिससे सहज ही आप दूसरों से अपनी बात मनवा लेते हैं। – मां बगलामुखी ताबीज (baglamukhi tabiz, baglamukhi kavach, baglamukhi locket) मार्केट में मिलने वाले बगलामुखी Yantra से ज्यादा शक्तिशाली होता है क्योंकि यह पूरी हाथ से निर्मित होता है, हमारे द्वारा बनाया गया Tabij भोजपत्र पर निर्मित होता है, और