सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

आज है माता काली का दिन शनिवार, जाने कैसे पाएं देवी मां का आशीर्वाद

🚩 काली माता को प्रसन्न करने के लिए क्या करना चाहिए? एक आसन पर बैठकर प्रतिदिन मां काली के किसी भी मंत्र का 108 बार जाप करें। काली गायत्री मंत्र या मां के बीज मंत्रों का जाप करना बेहद फलदायी माना जाता है। जाप के बाद प्रसाद के रूप में मां काली को भोग अवश्य अर्पण करें। अपनी इच्छा पूरी होने तक इस प्रयोग को जारी रखें। यदि आप विशेष उपासना करना चाहते हैं तो सवा लाख, ढाई लाख, पांच लाख मंत्र का जप अपनी सुविधा के अनुसार कर सकते हैं।

Maa Kali Ko Prasann Karne Ke Upay
Maa Kali Ko Prasann Karne Ke Upay

शनि का संचालन करती है माता काली, जाने पूजा विधि–

वैदिक ज्योतिष में शनि को न्याय का देवता माना जाता है। वहीं न्याय के विधान के तहत कर्म के आधार पर शनि द्वारा दिए जाने वाले दंड के फलस्वरूप लोगों में शनिदेव का भय बना रहता है। यूं तो आपने शनिदेव को प्रसन्न करने के कई उपायों के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शनि का आशीर्वाद पाने के लिए माता काली का आशीर्वाद भी होना बहुत जरुरी है।

दरअसल आज शनिवार है और शनि को संचालित करने वाली देवी है माता काली, ऐसे में माता काली ही लोगों को शनि के प्रकोप से बचा सकती है।

शक्ति की प्रतिमूर्ति है मां काली, दुष्टों का संहार करने वाली मां काली हिंदू धर्म में शक्ति स्वरूपा मां काली की उपासना का अलग ही महत्व है। तो आइए जानते हैं मां काली के विषय में कुछ विशेष बातें साथ ही उनकी उपासना के नियम…

काली की उपासना के महत्व–

काली की उपासना के महत्व : शक्ति सम्प्रदाय की प्रमुख देवी है मां काली, यह कुल दस महाविद्याओं के स्वरूपों में सबसे ज्यादा पूजनीय है। शक्ति का महानतम स्वरुप महाविद्याओं का होता है। काली की पूजा-उपासना से भय खत्म होता है। इनकी अर्चना से रोग मुक्त होते हैं। राहु और केतु की शांति के लिए मां काली की उपासना अचूक है। मां अपने भक्तों की रक्षा करके उनके शत्रुओं का नाश करती है। इनकी पूजा से तंत्र-मंत्र का असर खत्म हो जाता है। इसके साथ ही शनि को संचालित करने वाली देवी होने के कारण माता काली शनि के प्रकोप पर भी लगाम लगाती है।

काली की पूजा के नियम–

काली की पूजा के नियम : दो तरीके से मां काली की पूजा की जाती है, एक सामान्य और दूसरी तंत्र पूजा यानी तांत्रिक अनुष्ठान। सामान्य पूजा कोई भी कर सकता है, पर तंत्र पूजा बिना गुरू के संरक्षण और निर्देशों के नहीं की जा सकती। काली की उपासना सही समय मध्य रात्रि का होता है। इनकी पूजा में लाल और काली वस्तुओं का विशेष महत्व है। मां काली के मंत्र जाप से ज्यादा इनका ध्यान करना उपयुक्त होता है।

मां काली की घर पर पूजा करने से बेशक काफी जल्दी फल प्राप्त होता है लेकिन इनकी आराधना में कुछ विशेष बातों का अवश्य ध्यान रखना चाहिए। साफ-सफाई और शुद्धता के अलावा विशेष मुहूर्तों में मां की आराधना करने का श्रेष्ठ समय मध्य रात्रि या अमावस्या का होता है।

दुश्मनों से छुटकारा पाने के लिए करें काली की उपासना–

दुश्मनों से छुटकारा पाने के लिए करें काली की उपासना : मां काली की उपासना शत्रु और विरोधी को शांत करने के लिए करनी चाहिए लेकिन किसी के मृत्यु के लिए नहीं।

आप विरोधी या किसी शत्रु से परेशान है तो उस समस्या से बचने के यह उपाय है–

आपके शत्रु अगर आपको परेशान करते हो तो आप लाल कपड़े पहनकर लाल आसन पर बैठें मां काली के समक्ष दीपक और गुग्गल की धूप जलाएं। मां को प्रसाद में पेड़े और लौंग चढ़ाए। इसके बाद “ऊँ क्रीं कालिकायै नमः” का 11 माला जाप करके, शत्रु और मुकदमे से मुक्ति की प्रार्थना करें। मंत्र जाप के बाद 15 मिनट तक पानी नहीं छुएं। यह अर्चना लगातार 27 रातों तक करें। ऐसी मान्यता है कि इन उपायों को करके आप मां काली का आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त आप प्रात: काल भी मां की पूजा कर सकते हैं। शास्त्रों के अनुसार अगर आप प्रतिदिन नियमपूर्वक मां काली की पूजा कर रहे हैं तो हो सकता है आपको कुछ समय बाद किसी पराशक्ति का अनुभव हो जिससे घबराए नहीं, यह केवल एक तरह की शक्ति है जो मां की पूजा करने के कारण आपकी रक्षा के लिए उत्पन्न हुई है।

माता काली की पूजा विधि–

प्रश्न– काली माता को प्रसन्न करने के लिए क्या करना चाहिए?
जवाब– “एक आसन पर बैठकर प्रतिदिन मां काली के किसी भी मंत्र का 108 बार जाप करें। काली गायत्री मंत्र या मां के बीज मंत्रों का जाप करना बेहद फलदायी माना जाता है। जाप के बाद प्रसाद के रूप में मां काली को भोग अवश्य अर्पण करें। अपनी इच्छा पूरी होने तक इस प्रयोग को जारी रखें। यदि आप विशेष उपासना करना चाहते हैं तो सवा लाख, ढाई लाख, पांच लाख मंत्र का जप अपनी सुविधा के अनुसार कर सकते हैं।”

• घर में मां की पूजा करना बेहद आसान है। इसके लिए आप अपने घर के मंदिर में मां काली की प्रतिमा या तस्वीर स्थापित करें। इस पर तिलक लगाएं और पुष्प आदि अर्पित करें। मां काली की पूजा में पुष्प लाल रंग का और कपड़े काले रंग के होने चाहिए।

• सामान्य जातक मां को प्रसन्न करने के लिए कुछ विशेष मंत्रों का भी प्रयोग कर सकते हैं। यह मंत्र शास्त्रों में वर्णित हैं और इन्हें काफी असरदार माना जाता है। परंतु इस बात का विशेष ध्यान रखें कि मंत्रोच्चारण शुद्ध होना चाहिए और कुछ मंत्रों को विशेष संख्या में ही जपना चाहिए। जैसे कि “ह्रीं” और “क्रीं” मंत्र का प्रयोग फलकारी माना गया है।

• ये दोनों एकाक्षर मंत्र है। इन्हें विशेष रूप से दक्षिण काली का मंत्र कहा जाता है। ज्ञान और सिद्धी प्राप्ति के लिए इन मंत्रों का विशेष महत्व है। इसके अलावा घर पर प्रतिदिन “क्रीं क्रीं क्रीं स्वाहा” मंत्र का 108 बार जाप करने से सभी दुःखों का निवारण करके घन-धान्य की वृद्धि होती है। इसके जप से पारिवारिक शांति भी बनी रहती है।

• इसके अलावा द्विअक्षर मंत्र “क्रीं क्रीं” और त्रिअक्षरी मंत्र ‘क्रीं क्रीं क्रीं’ काली की साधनाओं और उनके प्रचंड रूपों की आराधनाओं के विशिष्ट मंत्र है। द्विअक्षर और त्रिअक्षरी मंत्र का प्रयोग तांत्रिक साधना मंत्र के पहले और बाद में किया जा सकता है।

• दुर्गासप्तशती में वर्णित “ॐ ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चै:” मंत्र का वर्णन है जो मां के नौ स्वरूपों को समर्पित है। नवरात्रि के विशेष समय पर आप इस मंत्र का जाप घर पर कर सकते हैं। इससे ग्रहों से जुड़ी समस्याएं समाप्त होती है।

• यह मंत्र “ॐ क्रीं क्रीं क्रीं दक्षिणे कालिके क्रीं क्रीं स्वाहा:” मां काली को समर्पित एक बेहद शक्तिशाली मंत्र है जिसका जाप नवरात्रों के विशेष मौके पर करना चाहिए। मां काली को समर्पित कई अन्य मंत्र भी हैं लेकिन इनका प्रयोग अधिकांश तांत्रिक क्रियाओं के लिए ही होता है।

नोट– हमारे यहां “काली माता का ताबीज” भी उपलब्ध है। आप “काली माता का ताबीज” के दक्षिणा अपनी इच्छानुसार देकर भी प्राप्त कर सकते है। यह “काली माता का ताबीज” आपके नाम से सिद्ध करके दिया जायेगा। इस “काली माता का ताबीज” के प्रभाव से सभी समस्याओं का निवारण होता है। इस “काली माता का ताबीज” के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमसे कॉल या व्हाट्सएप्प के माद्यम से संपर्क करें।

Call or WhatsApp Now: 7217216969

If you have any problem in your life, we are here to help you…! Call and WhatsApp Number: 7217216969

Kamdev Vashikaran Tabij | Maha Vashikaran Tabiz | Free Vashikaran Specialist Near Me

🕉  Kamdev Vashikaran Tabij | Maha Vashikaran Tabiz | Free Vashikaran Specialist Near Me Free Vashikaran Tantrik Tabij – Free Vashikaran Yantra Tabij जी हां! अगर आप यह तांत्रिक ताबीज यंत्र FREE में प्राप्त करना चाहते हैं तो आप यह पूरा पोस्ट धयान से पढ़कर समझने के बाद इसमें पूछी गई बातों का सही-सही जवाब 7217216969 इस नंबर पर व्हाट्सएप्प करने पर ही आपको यह ताबीज FREE में मिलेगा। इसलिए आपको इस पूरे पोस्ट को बिना पढ़े तो कुछ समझ में नहीं आएगा। वशीकरण ताबीज बनाने की विधि – चमत्कारी ताबीज बनाने की विधि वशीकरण ताबीज बनाने की विधि : जब हम निरंतर प्रयास करके थक जाते हैं और अपने जीवन की खुशियों को पाने के लिए दर-दर भटकते रहते हैं। तब हम खीझ जाते हैं अपने आप से शिकायतें करने लगते हैं कि हमारे भाग्य में कभी कुछ अच्छा लिखा ही नहीं है। सिर्फ कष्ट कष्ट और केवल कष्ट लिखा है। हमारे जीवन में ऐसा ही हम सोचने लगते हैं। वशीकरण ताबीज बनाने की विधि– मगर सिर्फ अपने भाग्य को दोष देने से नहीं होगा। अगर आप अपने भाग्य में दोष ढूंढने लगेंगे तो आप जीवन को कैसे जिएंगे। यह जीवन आपका है इसको बेहतर बनाने की जिम्मेदारी आप

Muslim Vashikaran Tabiz

→ वशीकरण का ये अमल तभी करना जब बाकि सारे उपाय फ़ैल हो गए हो क्योंकि ये 100% काम करता ही है… - वशीकरण ये एक ऐसी विद्या है जिसे हर कोई सीखना चाहता है, ये कैसे काम करती है और क्या काम करती है ये ज्यादातर लोग सही तरीके से जानते ही नहीं है। किसी किताब में या Internet पर देख लिया की इसके प्रयोग से हम कुछ भी कर सकते है और बस वशीकरण सीखना है। वशीकरण के उपाय कोई भी कर सकता है बशर्ते आपको उसके लिए कुछ बेसिक बातों का ध्यान हो और आपके अन्दर इससे जुड़ी वो भ्रान्ति न हो जो इस वक़्त आपको हर जगह देखने को मिलेगी। आज हम बात करने वाले है वशीकरण के शैतानी अमल के बारे में… How to do powerful devil vashikaran on desired person? ये एक मुसलमानी तरीका है जो लोग वशीकरण के आसान और काम करने वाले उपाय देख रहे है वो इसे कर सकते है। - वशीकरण के समय हम सबसे बड़ी गलती करते है अपनी उर्जा को एकाग्र न करने की। वशीकरण के उपाय करने वाले लोग जो इसे सही तरह से नहीं जानते है वो यही गलती करते है। वशीकरण के उपाय या मंत्र पढ़ते रहने से कुछ नहीं होता है। इसमें मुख्य रूप से काम करने वाली शक्ति आपकी अपनी मानसिक तरंगे है। वशीकरण में

Karz Mukti Samadhan | Karz Se Mukti Ke Upay

🕉  Karz Mukti Samadhan | Karz Se Mukti Ke Upay – ☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰☰ – मां बगलामुखी ताबीज (baglamukhi tabiz, baglamukhi kavach, baglamukhi locket) – दो लाख इक्कीस हजार मंत्रो से सिद्ध – Call or WhatsApp at: 7217216969 – ➧ कोर्ट कचेहरी में जीत पाने के लिए इसे अपने साथ रखें। ➧ व्यवसाय में तरक्की चाहने वालों को इसे अपने साथ अवश्य रखना चाहिए। ➧ यह बगलामुखी ताबीज आपके शब्दों के प्रभाव को बढ़ाता है। ➧ लम्बे समय से किसी शुभ कार्य में आ रही बाधा दूर होती है। ➧ आपके खिलाफ रचा जा रहा कोई भी षड्यंत्र सफल नहीं हो पाता। – मां बगलामुखी ताबीज (baglamukhi tabiz, baglamukhi kavach, baglamukhi locket) को बड़े-बड़े वकील और बड़े-बड़े व्यापारी, उद्योगपती हमेशा अपने साथ रखते हैं। यह Tabij आपके शब्दों के प्रभाव को बढ़ाता है। जिससे सहज ही आप दूसरों से अपनी बात मनवा लेते हैं। – मां बगलामुखी ताबीज (baglamukhi tabiz, baglamukhi kavach, baglamukhi locket) मार्केट में मिलने वाले बगलामुखी Yantra से ज्यादा शक्तिशाली होता है क्योंकि यह पूरी हाथ से निर्मित होता है, हमारे द्वारा बनाया गया Tabij भोजपत्र पर निर्मित होता है, और